शुक्रवार, 12 जनवरी 2018

अटेवा की जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन, रवि प्रकाश सिंह मौर्य बने जिला सह संयोजक और कमलेश कुमार सिंह को मिली कोषाध्यक्ष की कमान

वनांचल न्यूज़ नेटवर्क
सोनभद्र। बेसिक शिक्षा विभाग में पुरानी पेंशन व्यवस्था की बहाली के लिए संघर्षरत शिक्षक संगठन 'अटेवा' की जिला स्तरीय बैठक शुक्रवार को राबर्ट्सगंज नगर स्थित दंडइत बाबा मंदिर परिसर में हुई जिसमें संगठन के जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों समेत ब्लाक स्तर के पदाधिकारियों का चयन किया गया। बैठक में रवि प्रकाश सिंह मौर्य को जिला सह संयोजक, सूर्य प्रकाश सिंह को महामंत्री और कमलेश कुमार सिंह को जिला कोषाध्यक्ष चुना गया जबकि जिला प्रवक्ता और जिला मंत्री की कमान क्रमशः प्रभाशंकर मिश्र और राधेश्याम पाल को दिया गया।
जिला संगठन मंत्री का काम शशांक चतुर्वेदी को सौंपा गया है। सुरेंद्र नाथ वर्मा और अरुण कुमार को जिला सलाहकार समिति सदस्य बनाया गया है जबकि राम गोपाल यादव, सतीश यादव और यतीश को जिला कोर कमेटी सदस्य नियुक्त किया गया है। उमा सिंह पटेल को राबर्ट्सगंज, राजेश कुमार सिंह को घोरावल, राममूर्ति को चतरा, रामसरीखा यादव को नगवां और अखिलेश गुंजन को बभनी ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा संगठन के जिलाध्यक्ष राज कुमार मौर्य ने मंडल अध्यक्ष रंजना सिंह की मौजूदगी में की जिन्हें जिला इकाई का संरक्षक बनाया गया है। इस मौके पर बेसिक शिक्षा विभाग के दर्जनों शिक्षक और कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank you for comment