बुधवार, 16 जून 2021

अवैध खनन की रिपोर्टिंग करने पर पत्रकार को मिली धमकी

हिन्दी दैनिक 'जनसंदेश टाइम्स' के चंदौली ब्यूरो से सम्बद्ध इलिया क्षेत्र के संवाददाता सद्दाम खान ने दी थाने में तहरीर।

वनांचल एक्सप्रेस नेटवर्क

चंदौली। इलिया थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में हो रहे अवैध खनन की रिपोर्टिंग करने पर हिन्दी दैनिक 'जनसंदेश टाइम्स' के क्षेत्रीय संवाददाता को कथित रूप से अवैध खनन की खबर छापने पर अंजाम भुगतने की धमकी मिली है। संवाददाता ने इलिया थाना प्रभारी को तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई है।

जनसंदेश टाइम्स के इलिया संवाददाता सद्दाम खान ने आज इलिया थाना प्रभारी को दिए तहरीर में शहाबगंज थाना क्षेत्र के पालपुर गांव निवासी कोमल यादव पर गाली-गलौज करने, धमकी देने और धार्मिक आधार पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। पत्रकार सद्दाम खान के आरोपों के बाबत आरोपी कोमल यादव ने 'वनांचल एक्सप्रेस' को फोन कर धमकी देने की बात से साफ इंकार कर दिया। उसने पत्रकारों को तथ्यों के आलोक में खबर प्रकाशित करने की नसीहत भी दी। 

'वनांचल एक्सप्रेस' ने इलिया थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार तिवारी से एफआईआर दर्ज होने के संबंध में जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि वह थाने पर मौजूद नहीं हैं, इसलिए उन्हें तहरीर के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर थाने में तहरीर दी गई होगी तो एफआईआर जरूर दर्ज होगी। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आरोपी कमल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। नीचे आप पत्रकार सद्दाम खान की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर पढ़ सकते हैं। 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank you for comment