मंगलवार, 24 जनवरी 2017

वनांचल में बीजेपी ने नये चेहरों पर लगाया दांव, घोरावल से अनिल मौर्या को टिकट

रॉबर्ट्सगंज से भूपेश चौबे, चुनार से अनुराग सिंह, चकिया (सुरक्षित) से शारदा प्रसाद, मिर्जापुर से रत्नाकर मिश्रा और मझवां से सुचिस्मिता मौर्या को मिला टिकट। 
वनांचल न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के वनांचल इलाकों में एक तरफ नये चेहरों पर दांव लगाया है तो दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी छोड़कर कुछ महीनों पहले पार्टी का दामन पकड़ने वाले पिछड़े वर्ग के नेता पर भी भरोसा जताया है।
भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति के सचिव जगत प्रकाश नड्डा के हस्ताक्षर से जारी पार्टी की तीसरी सूची में सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज और घोरावल विधानसभा सीट से क्रमशः भूपेश चौबे और पूर्व बसपा विधायक अनिल मौर्या को उम्मीदवार बनाया गया है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के समर्पित कार्यकर्ता भूपेश चौबे भाजपा की सोनभद्र इकाई के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। 
भाजपा ने मिर्जापुर जिले में मिर्जापुर विधानसभा सीट से रत्नाकर मिश्रा, चुनार से अनुराग सिंह, मझवां से सुचिस्मिता मौर्या को पार्टी को ओर से मैदान में उतारा है। वहीं भदोही जिले में अनुसूचित जाति वर्ग के लिए सुरक्षित औराई सीट से दीनानाथ भास्कर को भाजपा ने कमल खिलाने की जिम्मेदारी दी है।
अगर वाराणसी जिले की बात करें तो यहां की शिवपुर सीट से अनिल राजभर, रोहनिया से सुरेंद्र नारायण औढ़े, वाराणसी उत्तर से विधायक रविंद्र जायसवाल, वाराणसी दक्षिण से नीलकण्ठ तिवारी, वाराणसी कैंट से सौरभ श्रीवास्तव भाजपा की ओर से उम्मीदवार होंगे। वहीं चंदौली जिले की अनुसूचित जाति वर्ग के लिए सुरक्षित सीट पर भाजपा ने पूर्व मंत्री शारदा प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank you for comment